खरमास 2023: सूर्य देव लाएंगे इन राशि वालों के अच्छे दिन, इन मामलों में होगा लाभ ही लाभ…

खरमास 2023।। हिंदू धर्म में मांगलिक कार्यों के लिए सबसे ज्यादा शुभ मुहूर्त और तिथियों पर ध्यान दिया जाता है. 16 दिसंबर 2022, शुक्रवार के दिन खरमास की शुरुआत हुई थी. दरअसल, सूर्य के धनु राशि में प्रवेश करते ही खरमास की शुरुआत हो गई थी. खरमास लगते ही सभी मांगलिक कार्यों पर रोक लग जाती है. लेकिन 14 जनवरी को खरमास खत्म हो गया और सूर्य देव के धनु से मकर राशि में गोचर करते ही अब कई राशियों के अच्छे दिन आने वाले हैं. आइए जानते हैं किन राशियों को होगा लाभ।

1. मेष

मेष राशि के जातकों के लिए यह समय निवेश करने के लिए शुभ रहेगा. इस समय में आपको भाग्य का साथ मिलेगा. आप दूसरों को प्रभावित करने में भी सक्षम होंगे. आपको अपनी संतान से सुख की प्राप्ति होगी. साथ ही धनलाभ भी अच्छा रहेगा।

2. मिथुन

मिथुन राशि वाले इस समय आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. इससे आपके कामों पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा. आप अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से दूसरों को प्रभावित करने में कामयाब होंगे. दांपत्य जीवन अच्छा बीतेगा. परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अपने प्रयासों के अच्छे परिणाम भी हासिल करेंगे।

3. धनु

धनु राशि वालों के लिए यह समय अच्छा रहने वाला है. आपके काम से आपके सहकर्मी काफी प्रभावित होंगे. इस दौरान पदोन्नति भी हासिल हो सकती है. आपको सरकारी नीतियों से लाभ मिलने के भी आसार हैं. जो लोग व्यापार के क्षेत्र में हैं, उनके लिए यह अनुकूल अवधि होगी, क्योंकि आपकी रणनीति और प्रयास अच्छे परिणाम लाएंगे।

4. मीन

इस राशि के व्यापारी जातकों को अपने पेशे या व्यवसाय में प्रसिद्धि मिलने की संभावना है. आपको अपने सभी प्रयासों में परिवार और दोस्तों से सहायता मिलेगी. वहीं जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं या नौकरी बदलने की योजना बना रहे हैं, उनके लिए यह एक अनुकूल अवधि साबित होगी. ये समय सेहत के लिए अच्छा रहेगा।

Leave a Reply