CG News: आरक्षण विधेयक पर हस्ताक्षर को लेकर मार्च तक इंतजार करने के बयान पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान- राज्यपाल क्या मुहुर्त देख रही हैं?…

रायपुर।। आरक्षण विधेयक पर हस्ताक्षर को लेकर राज्यपाल अनुसुईया उइके मार्च तक इंतजार करने के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कड़ी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि मार्च तक क्यों इंतजार करना चाहिए. क्या मुहुर्त देख रही हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के लिए बलौदाबाजार रवाना होने से पहले हैलीपेड पर पत्रकारों से चर्चा में आरक्षण विधेयक को लेकर कहा कि शिक्षक, पुलिस स्वास्थ्य विभाग में भर्ती होनी है, राज्यपाल मुहुर्त देख रही हैं. इसे भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर रोका जा रहा है. इससे जनता को नुकसान हो रहा है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा डबल इंजन का भ्रम फैला रही है. डबल इंजन की सरकार में केंद्रांश कम होता जा रहा है, राज्यांश बढ़ता जा रहा है. आज प्रति वर्ष 5 हजार करोड़ का नुकसान प्रदेश को हो रहा है. ये कोयले की रॉयल्टी तक बढ़ा नहीं पाए है. अब हाल यह है की कोयले की संकट पूरे देश भर में है. कर्नाटक एक उदाहरण है डबल इंजन की सरकार का. उन्होंने कहा कि इस सरकार में जीएसटी की क्षतिपूर्ति ना होना, एथेनॉल प्लांट लगाने की अनुमति ना देना, पेट्रोल इंजन रसोई गैस का रेट बढ़ना, आदिवासी वर्ग का परेशान होना, बेरोजगारी बढ़ना, यह डबल इंजन की सरकार है. कुल मिलाकर यह डबल नही बल्कि ट्रबल इंजन की सरकार है।

Leave a Reply