रिश्ते शर्मसारः ‘नहाने जाती हूं तो बाथरूम में घुसने कोशिश करते हैं’, 19 साल की बेटी के पिता पर गंभीर आरोप…

उत्तर प्रदेश।। राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में 19 साल की लड़की ने अपने पिता पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. आरोप है कि पिछले एक साल से पिता उसका शोषण कर रहा है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

दरअसल, गोमती नगर विस्तार में रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि घर में अकेली देख पिता उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाते हैं. यही नहीं, विरोध करने पर मारपीट करते हैं और नहाने जाने पर जबरदस्ती बाथरूम में आने का भी प्रयास करते हैं. इसी डर की वजह से कई दिन तक नहा नहीं पाती।

हालांकि, इस बात की जानकारी जब उसने अपनी मां को दी तो मां ने इसका विरोध किया. जिस पर पिता ने मां की जमकर पिटाई कर दी. पिता ने यह भी कहा, तुमको कोई नहीं बचा पाएगा. चाहे कहीं भी शिकायत कराओ. कुछ नहीं होने वाला.” पिता की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता ने गोमती नगर विस्तार थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

एडीसीपी अली अब्बास के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. मामला संगीन होने पर कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है. पूरे मामले पर मां के भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

Leave a Reply