बैगा ने बीमार महिला के साथ किया रेप, झाड़-फूंक के बहाने बना रहा था शिकार…

डोंगरगढ़।। आजकल लोगों में अंधविश्वास इस कदर बढ़ गया है कि वो क्या कर रहे हैं उन्हें खुद ही नहीं मालूम होता। देश में कई बाबओं को ढोंग खुलने के बाद भी लोग अपनी समस्या का समाधान खोजने निकल पड़ते है, लेकिन हर बार की तरह कुछ पाखंडी बाबा इसका गलत उपयोग कर अपना शिकार बना लेते हैं। इसी बीच झाड़- फूंक के बहाने बैगा ने एक युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

बता दें कि छुरिया थाना क्षेत्र में एक बैगा ने झाड़-फूंक के नाम पर एक महिला से दुष्कर्म किया। हालांकि, पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बैगा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, क्षेत्र की एक महिला लंबे समय से किसी बीमारी से पीड़ित थी। डॉक्टरों के पास इलाज कराने पर बीमारी ठीक नहीं होने पर किसी ने झाड़ फूंक करने वाले बैगा ग्राम भोलापुर निवासी कोमल चतुर्वेदी का पता बताया था।

पीड़ित महिला दरगाह के पास इलाज कराने पहुंची। इस दौरान बीमारी ठीक करने दरगाह कोमल द्वारा महिला पर झाड़फुंक शुरू किया। बैगा ने महिला को तीन से चार बार इलाज के लिए बुलाया। इस दौरान आरोपी बैगा ने डरा धमका कर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बैगा को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply