तंत्र-मंत्र और मर्डर… पत्नी ने तांत्रिक से कराई पति की हत्या, खूनी साजिश का खौफनाक खुलासा…

उत्तर प्रदेश।। शाहजहांपुर में बीते दिनों एक युवक का अपहरण कर हत्या कर दी गई थी. उसका शव बरेली में रेलवे ट्रैक पर मिला था. इस मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने युवक की पत्नी और भाभी समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

तंत्र-मंत्र से शराब का नशा दूर करने की बात कही

दरअसल, थाना जलालाबाद क्षेत्र के गौस नगर कस्बे के रहने वाला सुरजीत शराब का लती था. वो कमाई का सारा पैसा शराब में बर्बाद कर देता था. इसी बीच उसकी पत्नी विमला और भाभी की मुलाकात बरेली के रहने वाले तांत्रिक इरफान से हुई. शुरुआत में उसने तंत्र मंत्र से शराब का नशा दूर करने की बात कही. लेकिन सुजीत की शराब नहीं छूटी।

इसके बाद पति को रास्ते से हटाने की बातचीत की

इसके बाद उसकी पत्नी विमला ने तांत्रिक से पति को रास्ते से हटाने की बातचीत की. हत्या करने के लिए तांत्रिक को उसकी पत्नी और भाभी ने 2 लाख दिए. इसके बाद तांत्रिक के चार साथियों ने शराब पिलाने के बहाने उसका अपहरण कर लिया और बरेली ले जाकर हत्या कर दी।

बचा हुआ पैसा लेने पहुंचा था तांत्रिक

इसके बाद वारदात को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. इसी बीच तांत्रिक सुपारी का बचा हुआ पैसा लेने आया और शक होने पर परिजनों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस पर पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस ने सुजीत की पत्नी और भाभी समेत छह लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

वारदात को लेकर पुलिस का बयान

पुलिस का कहना है कि सुरजीत शराब का लती था. शराब छुड़वाने के लिए उसकी पत्नी और भाभी बरेली के रहने वाले तांत्रिक के संपर्क में आई थी. शराब न छूटने पर उसने पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची. इसमें शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

 

Leave a Reply