ब्रेकिंग न्यूज़: मंत्री को गोली मारने से पहले ASI ने की थी Video Call, पत्नी ने बताईं चौंकाने वाली बातें…

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास पर जानलेवा हमला हुआ है. उन पर पुलिस विभाग के ASI गोपाल दास ने ताबड़तोड़ पांच राउंड फायरिंग की है. गोली लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गए और लहूलुहान होकर कार की सीट पर ही गिर गए. आनन- फानन मंत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना के बाद आरोपी ASI गोपाल दास की पत्नी का बयान सामने आया है. उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने से पहले गोपाल ने बेटी से वीडियो कॉल पर बात की थी. इसके साथ ही उन्होंने कई हैरान कर देने वाली बातें कही है।

पांच महीने पहले घर गया था गोलाप

एएसआई गोपाल दास की पत्नी जयंती दास का कहना है, “मुझे नहीं पता कि क्या हुआ है. मुझे इस घटना के बारे में न्यूज से पता चला. सुबह से मेरी गोपाल से बात भी नहीं हुई. वो आखिरी बार पांच महीने पहले घर आए थे।

दवा लेने के बाद सामान्य व्यवहार करते थे

जयंती दास ने ये भी कहा कि गोपाल ने सुबह वीडियो कॉल पर बेटी से बात की थी. ये उनकी आखिरी कॉल थी. उन्हें कुछ मानसिक परेशानी थी, जिसका वो पिछले 7-8 साल से इलाज करवा रहे थे. दवा लेने के बाद वो सामान्य व्यवहार करते थे।

रिवॉल्वर से मंत्री पर फायरिंग की

गौरतलब है कि मंत्री नब दास एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. मंत्री जब रास्ते में अपनी गाड़ी से बाहर निकले तभी ASI ने अपनी रिवॉल्वर से उन पर फायरिंग कर दी. ये पूरी घटना झारसुगुड़ा जिले के बृजराजनगर के पास हुई. आरोपी पुलिसकर्मी गोपाल दास गांधी चौक पुलिस चौकी पर तैनात था. उसे हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. इस घटना के बाद बीजेडी कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है।

घटना को लेकर जश्मदीदों की जुबानी

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें नब दास के सीने से खून बहता हुआ दिख रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गांधी चौक पर जब मंत्री अपनी कार से बाहर निकले तो सिपाही ने चार से पांच राउंड गोलियां चलाईं. आरोपी एएसआई को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. बाद में पुलिस को सौंप दिया गया।

Health Minister Nab Dass condition critical CM Patnaik arrives to meet him 768x448 1 console corptech

सीएम नवीन पटनायक पहुंचे अस्पताल

वहीं, स्वास्थ्य मंत्री की हालत नाजुक बताई जा रही है. उन्हें विशेषज्ञों और लाइफ सपोर्ट सिस्टम की एक मेडिकल टीम के साथ झारसुगुड़ा से भुवनेश्वर लाया गया है. वो इस समय अपोलो अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में हैं. मंत्री नबा दास के स्वास्थ्य का हाल जानने सीएम नवीन पटनायक भुवनेश्वर में अपोलो अस्पताल पहुंचे।

Leave a Reply