सुहागरात से पहले दूल्हे ने खोली दुल्हन की पोल, रिश्तेदारों के सामने ही दिखा दिया दुल्हन का अश्लील वीडियो…

नई दिल्ली।। हर रिश्ते की एक मर्यादा होती है। चाहे वो भाई-बहन का रिश्ता हो या भाभी देवर का या जीजा-साली का । किसी भी एक रिश्ते की मर्यादा लांघने से कई सारे रिश्ते बिखर जाते हैं। ऐसा ही एक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दुलहन अपने जीजा के साथ दोनों अपने रिश्ते की मर्यादा भूलकर अवैध संबंध बना बैठे। लोग उस वक्त हैरान रह गए जब स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे का हाथ थाम रहे थे और पीछे एडल्ट वीडियो चलने लगा। इस वीडियो में किसी और के साथ संबंध बनाती कोई और नहीं बल्कि दुल्हन थी । उसकी पोल खोलने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका दूल्हा ही था।

दरअसल, ये वायरल वीडियो 2019 में शेयर किया गया था। शेयर होते ही ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा । 2019 के बाद अब एक बार फिर इस वीडियो को शेयर किया गया है। इसे अब तक 60 लाख लोग देख चुके है और हजारों कमेंट आ चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें ये वीडियो चीन से जुड़ा हुआ है।

बिना कपड़े के दिखी दुल्हन

एक शादी में आए मेहमान उस वक्त हैरान रह गए जब शादी के बीच में प्रोजेक्टर पर एडल्ट वीडियो चलने लगता है। दरअसल, जब दूल्हा-दुल्हन शादी के बंधन में बंधने जा रहे होते हैं तो स्टेज पर लगे प्रोजेक्टर में अचानक एडल्ट वीडियो चलने लगता है। इस वीडियो में दुल्हन बिना कपड़े के दिखाई देती है।

दूल्हे ने ही खोली दुल्हन की पोल

इस वीडियो के संबंध में बताया गया कि दुल्हन किसी दूसरे मर्द के साथ संबंध बनाती दिख रही है। लोग हैरान रह जाते हैं। तब स्टेज पर खड़ी दुल्हन चिल्लाती है और दूल्हे के ऊपर गुलदस्ता फेंक कर कहती है, “क्या आपको लगता है कि मुझे इसके बारे में पता नहीं था?” दरअसल, इस वीडियो को दूल्हे ने ही प्ले कराया था। वो भरी महफिल में दुल्हन की बेवफाई का पोल खोलना चाहता था। दुल्हन जिसके साथ संबंध बना रही थी वो कोई और नहीं उसका जीजा था।

Leave a Reply