भागवत कथा पंडाल से गायब नाबालिग का मिला शव, मुंह में ठूंसा हुआ था कपड़ा, रेप की आशंका…

मध्य प्रदेश।।  शिवपुरी जिले में घर से लापता नाबालिग लड़की का अर्धनग्न शव खेत पर पड़ा मिला. लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. हालांकि, इस दौरान पुलिस को गांववालों का गुस्सा झेलना पड़ा. फिर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के समझाने पर गांववाले शांत हुए।

दरअसल, जिले के करैरा थाना क्षेत्र के गांव रहने वाला 6 साल की नाबालिग बालिका अपनी मां के साथ शनिवार को भागवत कथा सुनने गई हुई थी. लेकिन, बालिका वहां से गायब हो गई थी. महिला ने बच्ची को बहुत तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. उसे लगा कि बेटी घर पहुंच गई होगी।

जब वह घर पहुंची तो पति ने बेटी के बारे में पूछा. महिला ने कहा कि वह अकेली आई है. उसे लगा कि बेटी पहले ही घर आ गई होगी. इसके बाद परिवार के लोगों ने पूरे गांव में बेटी की तलाश की. मगर, उसका कुछ भी पता नहीं चला. थक-हारकर परिजनों ने बेटी के गुम होने की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई।

रविवार सुबह मिला बेटी का अर्धनग्न शव

24 घंटे पहले गायब हुई नाबालिग का रविवार सुबह गांव के बाहर खेत में अर्धनग्न शव मिला, उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और मुख्य सड़क पर शव रखकर हंगामा शुरू कर दिया।

हंगामे की जानकारी लगते ही शिवपुरी कलेक्टर रविन्द्र कुमार चौधरी और एसपी राजेश सिंह चंदेल गांव में पहुंचे और ग्रामीणों को समझाया. सभी जल्द से जल्द नाबालिग लड़की के हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे. अधिकारियों ने उन्हें आरोपी की गिफ्तारी का आश्वासन देकर शांत कराया और यातायात बहाल कराया।

आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित

घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी राजेश सिंह चंदेल ने कहा है कि लापता नाबालिग का शव खेत पर मिला है. ऐसा लग रहा है कि रेप करने के बाद उसकी हत्या की गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. रिपोर्ट सामने आने के बाद रेप हुआ है या नहीं इसकी पुष्टि हो सकेगी।

एसपी ने आगे कहा कि आरोपी की तलाश की जा रही है. उस पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है. जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply