CG NEWS: अमरजीत भगत ने मुंछ लगायी दांव पर, तो बीजेपी ने बना दिया मीम्स…. लिखा 2023 में अमरजीत का नया लुक…

रायपुर।। चुनाव में जीत को लेकर अमरजीत ने अपनी मुंछ क्या दांव पर लगायी, अभी से ही उनका मीम्स बनना शुरू हो गया। भाजपा ने ट्वीट कर अमरजीत का मीम्स जारी कर दिया है, जिसमें लिखा है कि दिसंबर 2023 में अमरजीत भगत का नया लुक । दरअसल बुधवार को भाजपा के विधानसभा घेराव के दौरान रामविचार नेताम ने ये ऐलान कर दिया था, जब तक भाजपा की सरकार नहीं बना लेते, तब तक नंदकुमार साय अपना बाल नहीं कटायेंगे। रामविचार नेताम के इस ऐलान का नंदकुमार साय ने भी मंच पर ही समर्थन किया था।

Screenshot 2023 03 16 22 38 28 92 40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12 console corptech

उधर भाजपा ने नंदकुमार साय के बाल नहीं कटाने की प्रतिज्ञा बतायी, तो कांग्रेस ने भी पलटवार में देर नहीं लगायी। अमरजीत ने चैलेंज स्वीकार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने आदिवासी, युवा, महिलाओं, किसानों के लिए इतना काम किया है कि अगर सरकार नहीं बनाये, तो अपनी मुछ मुड़वा लेंगे। उधर अमरजीत ने मुंछ मुड़ा लेने का दावा कर दिया, तो भाजपा ने उनका मीम्स बनाकर शेयर कर दिया। भाजपा ने ट्वीट कर लिखा.. अमरजीत भगत का दिसंबर 2023 में नया लुक..

हालांकि छत्तीसगढ़ की राजनीति में मुंछ पर दांव लगाना कोई नयी बात नहीं है। पूर्व में भाजपा के कद्दावर नेता दिलीप सिंह जूदेव भी अपनी मुंछों को दांव पर लगा चुके हैं।

Leave a Reply