CG ब्रेकिंग: छत्तीसगढ के इस विधायक के घर पहुंची ED, छापेमार कार्रवाई जारी…

रायपुर।। महासमुंद के विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के यहां भी ईडी ने दबिश दी है। सुबह तड़के 6 बजे ईडी विधायक बंगले में पहुंची है और दस्तावेजों को खंगालने का काम कर रही है। वही जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के कई बड़े कारोबारियों के यहां ईडी के छापे पड़े हैं। (ED) ईडी ने आज सुबह छत्तीसगढ़ के बड़े उद्योग समूह के मालिक कमल सारडा समेत कई कारोबारियों के ठिकानों पर छापा मारा है। इनके अलावा भिलाई, बिलासपुर व रायगढ़ में भी छापे की खबर है। रायपुर के पास मंदिर हसौद के ग्राम बहनाकाड़ी के जमीन दलाल और वीआईपी करिश्मा अपार्टमेंट में एक सीए के यहां भी ईडी की दबिश के संकेत है। छापे को कोल कारोबार में हुई अवैध उगाही से जोड़कर देखा जा रहा है। मौजूदा वित्तीय वर्ष की समाप्ति के चार दिन पहले पड़े इस छापे से जानकार सब हैरान हैं।

Screenshot 2023 03 28 11 05 12 34 40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12 1 console corptech

 

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले ही लेने कांग्रेस नेताओं के यहां दबिश दी थी। कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन के ठीक पहले छापामार कार्रवाई में कांग्रेस नेताओं ने विरोध भी किया था।

कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, श्रम कल्याण मंडल अध्यक्ष सन्नी अग्रवाल, विधायक देवेंद्र यादव, प्रवक्ता आरपी सिंह और विनोद तिवारी के यहां ईडी की कार्रवाई हुई थी।

Leave a Reply