प्रेमी संग बंद कमरे में पत्नी कर रही थी सेक्स, अचानक आया पति फिर…

बिजनौर।। एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी. इस बीच आपत्तिजनक हालात में व्यापारी ने देख लिया. इसके बाद महिला ने अपने आशिक के साथ मिलकर व्यापारी को जलाकर मार डा. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. बिजनौर जिले के नगीना थाना क्षेत्र के गांव बघाला में व्यापारी बलराज चौहान की गुरुवार सुबह एक पेड़ से लटकाकर- जलाकर हत्या कर दी थी।

बलराज का शव गांव से पेड़ों के पास जला हुआ मिला था. पुलिस के मुताबिक इसी गांव में एक शादीशुदा महिला पड़ोसी विजय सिंह से मिलती थी. पुलिस का कहना है कि बलराज सिंह ने विजय और महिला को मिलते हुए देख लिया था. बलराज सिंह ने दोनों के रिश्तों को गांव में पंचायत कर सभी को बताने की बात कही थी. लोकलाज के डर से महिला और विजय ने बलराज सिंह की हत्या कि प्लानिंग बनाई और गुरुवार की सुबह चार बजे बलराज सिंह जब मंदिर में पूजा करने के लिए निकले थे।

तब उन्होंने महिला को बात करने के लिए बुलाया था. इसी दौरान प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने बलराज सिंह की गला घोंटकर हत्या कर दी और शिनाख्त मिटाने के लिए शव को पेड़ पर लटकाकर जला दिया. पुलिस ने बताया कि शक के आधार पर विजय सिंह और महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की. दोनों ने सारे राज खोल दिए. बलराज ने मंदिर के पास कमरे में महिला और विजय को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. घटना के दिन बलराज ने बातचीत के लिए आरोपी महिला को घटनास्थल पर बुलाया. जहां विजय और गीता ने बलराज की गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को जला दिया।

Leave a Reply