अजय देवगन की ‘भोला’ देखने के बाद पति ने पत्नी को पीटा, विवाद की वजह सुनकर हो जाएंगे दंग…

गुजरात के भुज से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक पति-पत्नी बॉलीवुड फिल्म भोला देखने गए और दोनों के बीच झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई और मामला थाने तक पहुंच गया. जानकारी के मुताबिक, पति को फिल्म पसंद नहीं आई और उसने अपनी पत्नी से कहा कि ऐसी घटिया मूवी देखने से पैसे बर्बाद हो गए।

बस यही बात पत्नी को पसंद नहीं आई और दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. पत्नी ने अपने पति के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत थाने में दर्ज कराई है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नागरचकला इलाके की रहने वाली कृष्णाबा ने अपने पति अमरसिंह मोडे के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

भोला फिल्म पसंद न आने पर शख्स ने की पत्नी कि पिटाई

महिला का आरोप है कि वह अपने पति के साथ भोला फिल्म देखने सिनेमा हॉल गई थी. उन्हें यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. इसकी वजह से पति रुपये बर्बाद होने की बात कहने लगे. बाद में इसी बात पर गुस्से में पति ने पत्नी को पीट दिया और जान से मारने के धमकी दी और पति ने कहा कि, “आज तुम्हें जिंदा नहीं छोडूंगा”।

पुलिस ने अरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज किया

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि पति की पिटाई की वजह से महिला को चोट आई थी. उसका अस्पताल में इलाज कराया गया. पीड़िता कि शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. जांच के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पति के बीच हुई लड़ाई की वजह सुनकर हर कोई हैरान है।

Leave a Reply