अतीक के विरोधी गैंग के संपर्क में आ गया है गुड्डू मुस्लिम, बमबाज को लेकर बड़ा खुलासा…

लखनऊ।। 24 फरवरी 2023 को जब उमेश पाल की हत्या हुई तो लोगों की निगाह अतीक अहमद के बेटे असद पर गई तो लेकिन उस शख्स की चर्चा नहीं हुई, जो इस गैंग का सबसे खतरनाक गुर्गा है. नाम है गुड्डू मुस्लिम. अतीक की आड़ में छिपा गुड्डू, उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा बमबाज है. उमेश पाल की हत्या के बाद से ही गुड्डू मुस्लिम फरार है।

असद और गुलाम के एनकाउंटर के बाद गुड्डू मुस्लिम की तलाश तेज कर दी गई है. एसटीएफ ने खुलासा किया कि गुड्डू मुस्लिम, अतीक के विरोधी गैंग से संपर्क में है. अतीक और अशरफ की हत्या के बाद पुलिस और एसटीएफ ने अपना पूरा फोकस बमबाज गुड्डू मुस्लिम, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, साबिर और अरमान की तलाश में कर रखा है।

पटना की बेउर जेल में पकड़ा गया था गुड्डू

गुड्डू मुस्लिम बमबाज के आलावा सुपारी किलर भी है. कई सालों से सुपारी लेकर हत्या कर रहा था. 1999 में पटना की बेउर जेल से पकड़ा गया था. वह जेल में बंद माफिया राजन तिवारी से किसी की हत्या की सुपारी लेने की बात करने गया था. उसे एनडीपीएस एक्ट में दस साल की सजा हुई थी. बाद में अतीक ने उसकी हाईकोर्ट से जमानत करा ली थी।

अकेले अपराध करने वाला शातिर है गुड्डू

बताया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम कई बार इस तरह की फरारी काट चुका है. एसटीएफ के मुताबिक, गुड्डू आदतन और अकेले अपराध करने वाला है. उमेश पाल की हत्या के दौरान जब हमले से बचने के लिए घर में भागा तो वो गुड्डू ही था, जिसने हाथ में बम वाला झोला लेकर उमेश का पीछा किया।

ADG बोले- ये एक प्रोफेशनल किलर है

पहले उमेश घर में भागा था. उसके पीछे उसकी सुरक्षा में तैनात सिपाही राघवेंद्र. फिर पीछे से गुड्डू ने बम फेंका और सिपाही राघवेंद्र की मौत हो गई थी. अतीक के बाकी गुर्गों के हाथ में बंदूक है, लेकिन गुड्डू के हाथ में बम था. एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश के मुताबिक, ये एक प्रोफेशनल किलर है और इसको पकड़ना आवश्यक है।

उमेश पाल की हत्या के 50 दिन बीत जाने के बाद भी गुड्डू मुस्लिम अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ है और अब जिस तरह से गुड्डू के शातिर दिमाग और अपराध की दुर्गांत दास्तां सामने आ रही है. वो साबित कर रही हैं कि अतीक का सब राज जानता है सबसे बड़ा बमबाज।

सीएम योगी ने ली बड़ी मीटिंग

गुड्डू मुस्लिम, शाइस्ता परवीन और बचे हुए शूटरों को पकड़ने के लिए एक बड़ी मीटिंग आज हुई, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ, एसटीएफ चीफ अमिताभ यश, स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार के साथ प्रयागराज के अधिकारी जुड़े थे. मीटिंग में गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता से जुड़े केस के बारे में जल्द एक्शन की बात कही गई।

Leave a Reply