साप्ताहिक राशिफल April 2023: अप्रैल का आखिरी सप्ताह आज से शुरू, जानें किन राशियों की चमकेगी किस्मत…

अप्रैल के आखिरी सप्ताह में वृषभ, सिंह, मकर और मीन राशि में धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं, जबकि कुछ राशियों को संघर्ष का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि ये सप्ताह सभी राशियों के लिए कैसा रहने वाला है.

साप्ताहिक राशिफल।। अप्रैल का आखिरी सप्ताह शुरू हो गया है. यह सप्ताह कई राशियों के लिए शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह वृषभ, सिंह, मकर और मीन राशि में धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं, जबकि कुछ राशियों को संघर्ष का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि ये सप्ताह सभी राशियों के लिए कैसा रहने वाला है।

मेष- मेष राशि वालों को इस सप्ताह कोई शुभ सूचना मिलेगी. शिक्षा के मोर्चे पर सुधार होगा. संपत्ति लाभ के योग हैं. सूर्य देव को जल अर्पित करने से लाभ होगा. आपका शुभ रंग पीला और भाग्य प्रतिशत 80 है।

वृष – इस सप्ताह आपके परिवार में प्रसन्न आएगी. धन लाभ के योग हैं. रुके हुए काम पूरे होंगे. धन का दान करने से लाभ मिलेगा. आपका शुभ रंग गुलाबी और भाग्य प्रतिशत 90 है।

मिथुन- इस सप्ताह आपको धन का नुकसान हो सकता है. संबंधों में विवाद से बचें. रिश्तों के मामलों में सावधानी बरतें. गुड़ का दान करें. आपको शुभ रंग सुनहरा और भाग्य प्रतिशत 60 है।

कर्क- कर्क राशि वालों के स्वास्थ्य की स्थिति ठीक रहेगी. करियर में सफलता मिलेगी. किसी मित्र के सहयोग से लाभ होगा. इस सप्ताह खाने की वास्तु का दान करें. आपका शुभ रंग लाल और भाग्य प्रतिशत 70 है।

सिंह- सिंह राशि वालों की काम के चलते व्यस्तता बढ़ेगी. अचानक धन की प्राप्ति होगी. मान-सम्मान मिलेगा. धन लाभ के योग हैं. आपका शुभ रंग हल्का पीला और भाग्य प्रतिशत 80 है।

कन्या– कन्या राशि वालों के पारिवारिक जीवन में सुधार होगा. इनके कारोबार में लाभ होगा. हालांकि जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. सूर्य को जल अर्पित करें आपका शुभ रंग हरा और भाग्य प्रतिशत 75 है।

तुला– तुला राशि वाले अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. संतान की चिंता हो सकती है धन हानि से बचें. गुड़ का दान करें. आपका शुभ रंग गुलाबी और भाग्य प्रतिशत 60 है।

वृश्चिक– वृश्चिक राशि वालों का विवाह तय होने का योग है. करियर में सफलता मिलेगी. रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. धन का दान करें. आपका शुभ रंग सफेद और भाग्य प्रतिशत 70 है।

धनु– धनु राशि वालों का इस सप्ताह काम पर फोकस रहेगा. करियर में सफलता मिलेगी. यात्रा की संभावना है. सूर्य देव को जल अर्पित करें. आपका शुभ रंग धानी और भाग्य प्रतिशत 65 है।

मकर– मकर राशि वालों की संतान की उन्नति होगी. इस राशि में धन लाभ के भी योग हैं. मानसिक चिंताएं समाप्त होंगी. धन का दान करें. आपका शुभ रंग बैंगनी और भाग्य प्रतिशत 75 है।

कुंभ – कुंभ राशि वाले काम के दबाव से परेशानी होगी. व्यर्थ के विवाद हो सकते हैं. जोश-जोश में बड़ा निर्णय न लें. गुड़ का दान करने से लाभ होगा. आपका शुभ रंग नीला और भाग्य प्रतिशत 60 है।

मीन – मीन राशि में धन लाभ के योग हैं. करियर में सफलता मिलेगी. बड़ों की सलाह से लाभ होगा. खाने की वास्तु का दान करें. आपका शुभ रंग पीला और भाग्य प्रतिशत 70 है।

Leave a Reply