अम्बिकापुर: महिला ने कलेक्टर से की शिकायत,: टीआई ने रात 1 बजे नशे में दो महिला कर्मियों के फ्लैट में किया हंगामा, फिर बाहर से दरवाजा बंद कर भागे… जानें पूरा मामला

अम्बिकापुर।। मैनपाट के टीआई पर तहसील कार्यालय की दो महिला लिपिकों ने शराब के नशे में रात एक बजे घर के बाहर शराब के नशे में हुडदंग मचाने और दरवाजा नहीं खोलने पर गाली-गलौज करने का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने इसकी शिकायत कलेक्टर से की है और कहा है कि इस घटना के बाद वे असुरक्षित महसूस कर रहीं हैं। पुलिस से भरोसा उठ गया है।

उन्होंने मांग की है कि टीआई के खिलाफ कार्रवाई की जाए और सुरक्षा के लिहाज से उनका वहां से ट्रांसफर किया जाए। मैनपाट तहसील कार्यालय में ग्रेड 3 की दो महिला लिपिक ने कलेक्टर को जनदर्शन में शिकायत कर बताया कि 21 अप्रैल को रात एक बजे वे हाउसिंग बोर्ड नर्मदापुर के उन्हें आवंटित फ्लैट में सो रहे थे, तभी घर का दरवाजा जोर-जोर से खटखटाने की आवाज आई। दरवाजा नहीं खोलने पर उन्हें गाली दी जाने लगी।

उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो दो लोग शराब के नशे में थे, तब उन्हें लगा कि ये लोग पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के पुलिस वाले हैं, क्योंकि चेहरा से उन्हें पहचानते थे, लेकिन नहीं जानते थे कि यही टीआई हैं। इसके बाद वे वहां से चले गए तो उन्होंने दरवाजा खोलना चाहा, लेकिन दरवाजा बाहर से बंद था।

इस पर उन्होंने थाना के टीआई को कॉल किया तो वे मामले को निपटाने की बात करने लगे। उन्होंने 112 नंबर में कॉल किया तो पुलिस टीम ने आकर उनका दरवाजा बाहर से खोला। दूसरे दिन पता चला कि उन्होंने रात में जिस आदमी को शराब के नशे में घर के बाहर हंगामा करते देखा था, वह टीआई विजय प्रताप सिंह हैं।

मेरी होने वाली है उससे शादी, इसलिए गया था तो टीआई आकर मचाने लगे हंगामा

एक महिला लिपिक के मंगेतर ने बताया कि वह कलेक्ट्रेट में बाबू है। महिला लिपिक के साथ उसकी शादी होने वाली है। उस रात वह मैनपाट में हाउसिंग बोर्ड के उसके फ्लैट में गया था। इस पर टीआई वहां शराब के नशे में पहुंच गए, क्योंकि फर्स्ट फ्लोर में नीचे का दरवाजा खुला था। फर्स्ट फ्लोर में आने के बाद दरवाजा को लात से मारने लगे और जमकर हंगामा मचाया। इसकी शिकायत एसपी से मिलकर किए हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया और अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

एएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि टीआई के खिलाफ शिकायत मिली है। इसकी जांच कराई जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

जांच में ही बोलूंगा : टीआई

टीआई विजय प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों महिला लिपिक गलत आरोप लगा रहीं हैं। अभी कुछ नहीं बोलूंगा। जांच में ही बोलूंगा ।

Leave a Reply