महिला ने सेक्स रैकेट चलाने का 4 लोगों पर लगाया आरोप, कहा- इन लोगों ने मेरी बेटी को वेश्यावृत्ति में धकेल दिया…

नोएडा।। फेस-2 कोतवाली में एक महिला ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला का कहना है कि इन सभी लोगों ने मिलकर मेरी बेटी को वेश्यावृत्ति में धकेल दिया है। उनकी बेटी को बंधक बनाकर वेश्यावृत्ति करवाई जा रही है। विरोध करने पर मारपीट करते हैं। इसी को लेकर पीड़िता ने पुलिस से मदद की मांग की है। पुलिस ने भी पीड़िता की शिकायत के आधार पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

2 महिलाओं समेत 4 पर मुकदमा दर्ज

फेस-2 के थाना प्रभारी विद्यांचल तिवारी ने बताया कि पीड़िता भंगेल गांव में रहती है। उनका आरोप है कि उनकी 22 साल की बेटी को 4 लोग अपने साथ ले गए। उनकी बेटी को 4 लोगों ने बंधक बना लिया और अब वो लोग उनकी बेटी से वेश्यावृत्ति करवा रहे हैं। पीड़िता ने दो महिला और दो पुरुष के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पूजा, संगीता जाहिद और राज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस का कहा- जल्द होगा पूरे मामले का खुलासा

पीड़िता का आरोप है कि अगर पुलिस जांच करेगी तो वहां पर अन्य लड़की भी बंधक बनी हुई मिलेंगी। पुलिस का कहना है कि सभी पहलू को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन की जा रही है। इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस का दावा है कि बहुत ही जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply