सिरफिरे आशिक ने युवती को मारी गोली: युवती को जबरन ले जाने की कोशिश करने लगा आशिक, इनकार करने में मार दी गोली…

उत्तर प्रदेश।। हमीरपुर जिले में एक सिरफिरे युवक ने अपनी 22 साल की प्रेमिका को घर में घुसकर गोली मार दी. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ करने में जुटी है।

सिरफिरे युवक ने 22 साल की युवती को मारी गोली

यह घटना जिले में राठ थाना कोतवाली क्षेत्र के बसेला गांव की. यहां रहने वाले पूर्व प्रधान चेतराम अहिरवार ने पुलिस को बताय कि उनकी 22 वर्षीय नातिन पूजा मंगलवार की रात अपनी मां चैना, दादी श्यामबाई के साथ छत पर सो रही थी।

तभी रात करीब डेढ़ बजे गांव में रहने वाला युवक दीपक छत पर पीछे से दीवार फांदकर आया और नातिन को जबरन ले जाने की बात कहने लगा. जब परिवार के सदस्यों ने इसका विरोध किया तो युवक ने जेब से तमंचा निकाला और पूजा के गोली मार दी।

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया

घायल अवस्था में पूजा को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर रेफर किया गया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इस मामले पर एसपी दीक्षा शर्मा ने बताया कि युवती को गोली मारे जाने की सूचना पर पुलिस सहित महकमे के आला अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे औज जांच शुरू की।

पुलिस ने बताया कि मृतका के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक दीपक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है यह हत्याकांड प्रेम प्रसंग में बाधा बने परिजनों की वजह से हुआ है।

Leave a Reply