हैवानियत की सारी हदें पारः पड़ोसी ने दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल कर ले ली जान, रुह कंपा देगी दरिंदगी…

मध्य प्रदेश।। ग्वालियर जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाली वारदात सामने आयी है। तीन दिन पहले मृत मिली महिला के पड़ोस में रहने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में उसने पुलिस को हत्या की पूरी वारदात बताई। हैवानियत के बारे में सुनकर पुलिस वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए।

आरोपी ने पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया। फिर किसी को पता चलने के डर से महिला को मौत की नींद सुलाने का फैसला किया। आरोपी ने पहले महिला के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल-डाल कर बेहोश किया। फिर उसे जमीन में उठाकर पटक दिया और इसके बाद पत्थर से कुचल कुचल कर हत्या कर डाला। मुख्य बात यह कि आरोपी आदतन अपराधी है। वह पहले भी छेड़छाड़ के मामलों में शामिल रहा है।

माधवगंज थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले अंग्रे बस्ती के पास नाले के किनारे झाड़ियों में एक महिला का बिना कपड़ों में शव बरामद हुआ था। शव के पास ही उसके कपड़े मिले थे। पुलिस को शुरू से रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका थी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद इसी एंगल से जांच शुरू की।

वारदात क्षेत्र के आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने खंगाले तो उसे आरोपी का सबूत मिल गया। विकास प्रजापति नामक आरोपी है। वह ई रिक्शा चलाता है। मृत महिला के घर के पास ही रहता है। शुरुआत में उसने हत्या की बात से मुकरता रहा। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ करते हुए सीसीटीवी फुटेज दिखाए तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। इसके बाद उसने अपनी हैवानियत की जो स्टोरी सुनाई, वह सुनकर पुलिस वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए।

Leave a Reply