वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रही थी गर्लफ्रेंड… बॉयफ्रेंड ने बीच सड़क पर चाकू से रेत दिया गला…

मध्य प्रदेश।। के बैतूल में एक युवती की बीच सड़क पर गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि युवती और आरोपी युवक के बीच प्रेम प्रसंग था. मृतका वीडियो बनाकर आरोपी को ब्लैकमेल कर रही थी, उससे रुपये वसूल रही थी. इसी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बैतूल के मुलताई थाना क्षेत्र के गांधी वार्ड में बुधवार देर रात एक युवती की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई. मृतका की पहचान 26 साल की सिमरन खान के रूप में हुई है. वह मुलताई की रहने वाली है. पुलिस का कहना है कि 25 साल के सानिफ मलिक नाम के युवक के साथ मृतका का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने कहा कि लड़की आरोपी पर दबाव बनाकर उसे परेशान कर रही थी. दोनों की दोस्ती एक साल पहले सोशल मीडिया पर हुई थी. लड़की के कई लोगों से संबंध थे. लड़की युवक को फोन कर बोलती थी कि उसके पास उसके वीडियो और फोटो हैं।

आरोपी से काफी पैसे ऐंठ चुकी थी लड़की

वीडियो ओर फोटो की बात बोलकर उसने धीरे-धीरे काफी पैसे ले लिए थे. कल भी लड़की आरोपी युवक की दुकान पर पैसे मांगने गई थी. वह प्रेमी की दुकान के सामने हंगामा कर रही थी. इस दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ और गाली गलौज होने लगी, तभी गुस्से में आकर आरोपी सानिफ ने अंडे की दुकान पर रखे चाकू से उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने लड़की का मोबाइल किया बरामद

आरोपी ने लड़की का मोबाइल भी तोड़ दिया, जिसमें फोटो और वीडियो थे. पुलिस ने टूटा मोबाइल जब्त कर लिया है. पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि मृतका शराब के नशे में थी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी सानिफ की कुछ दिन पहले ही दूसरी लड़की से सगाई हुई थी और शादी होने वाली थी. सगाई की जानकारी मिलने के बाद मृतका उसे परेशान कर रही थी. बताया जा रहा है कि मृतका अपने पिता से अलग रहती थी।

Leave a Reply