खत्म होने वाला है इन राशियों का बुरा समय, बिजनेस से लेकर हर काम में मिलेगी तरक्कती…

राशिफल।। मई का महीना शुरू हो चुका है और इस माह में कई बड़े ग्रह गोचर, उदय और अस्त होने जा रहे हैं। बता दें कि बुध मेष राशि में इस समय अस्त तल रहे हैं। लेकिन 14 मई को मेष में ही उदय हो जाएंगे।

ज्योतिषीयों के अनुसार बुध का अस्त होना शुभ नहीं माना जाता। वहीं, बुध उदित अवस्था में शुभ परिणाम देते हैं। इस बार बुध मेष राशि में उदित होने जा रहे हैं, इसलिए कुछ राशि के जातकों की किस्मत का तारा खुलने वाला है। इस दौरान बल, बुद्धि और ज्ञान के बल पर करयिर और नौकरी में लाभ दिलाएंगे।

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वालों के लिए बुध का उदय शुभ फलदायी रहेगा। इस दौरान ये राशि वालों में आत्मविश्वास की वृद्धि होगी। इन लोगों के व्यक्तित्व में निखार आएगा। दांपत्य जीवन शुभ रहेगा। इतना ही नहीं, बिजनेस करने वाले लोगों के लिए भी ये समय बेहद शुभ है। इस दौरान नए संपर्क बनेंगे, जो भविष्य में लाभ देंगे। सेहत में इस समय सुधार होगा। आय में वृद्धि होगी। इतना ही नहीं, इस समय आपकी पदोन्नति की संभावना है।

कर्क राशि

बता दें कि कर्क राशि के जातकों के लिए बुध का उदित होना बेहद अनुकूल रहेगा। इस दौरान करियर में उन्नति मिलने की संभावना है। बिजनेस वालों के लिए भी लाभ के योग बन रहे हैं। धन लाभ के योग बन रहे हैं। इस अवधि में आपका अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है। साथ ही, व्यक्ति की विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध का उदय होने से इन लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा। इस दौरान इन राशि वालों को अचानक से धन लाभ होगा। इस अवधि में कोई मांगलिक कार्य भी किया जा सकता है। इस दौरान आपके पद और मान-सम्मान में वृद्धि होगी। किसी यात्रा पर जाने के योग बन सकते हैं। देखा जाए, तो ये समय आपके लिए बेहद अनुकूल रहने वाला है।

Leave a Reply