बीजेपी की महिला विधायक के प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर हुए वायरल, जानें कौन है वो जिसकी बाहों में बाहें डाली नजर आई नेत्री…

पटना।। बिहार की राजनीति में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बीजेपी की एक महिला विधायक की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। इन फोटोज ने सनसनी फैला दी। फोटो में और कोई नहीं बिहार के चंपारण जिले के नरकटियागंज से महिला भाजपा विधायक रश्मि वर्मा दिखाई दे रहीं है। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो वह स्तब्ध रह गईं।

कथित तस्वीरों में वह अपने पुराने सहयोगी संजय सारंगीपुर के साथ नजर आ रही थीं रश्मि वर्मा ने दावा किया कि उन्हें बदनाम करने के लिए तस्वीरें फोटोशॉप की गईं थीं। उन्होंने यह भी कहा कि वह इस संबंध में साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराएंगी। वर्मा ने कहा कि सारंगीपुर उनका सहयोगी था, लेकिन पिछले दो साल से विवाद के बाद वे अलग हो गए थे।

आगे सारंगीपुर ने कहा, “कुछ साल पहले मेरे रश्मि वर्मा के साथ अच्छे संबंध थे और मैं अक्सर उनके घर जाता रहता था मैं रश्मि वर्मा से जमीन का एक टुकड़ा खरीदना चाहता था और उसकी कीमत 12 लाख रुपये थी मैंने 10 लाख रुपये नकद दिए थे उन्होंने अपने आधिकारिक लेटरहेड पर एक समझौते की प्रति भी दी हालांकि, जब जमीन की रजिस्ट्री करने की बात आई, तो उन्होंने इनकार कर दिया उन्होंने कहा, “मैं मोतिहारी का निवासी हूं और जदयू नेता भी हूं मेरा हाल ही में किडनी प्रत्यारोपण हुआ है और मैं फिलहाल बिस्तर पर आराम कर रहा हूं।

Leave a Reply