इन राशि वालों पर आज बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जाग उठेगी सोई किस्मत, मालामाल होंगे ये जातक…

राशि।। आज मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है। आज शुक्रवार का दिन है। आज के दिन धन की देवी मां लक्ष्मी की आराधना की जाएगी। वहीं, आज हस्त नक्षत्र और सौभाग्य और कला योग का निर्माण हो रहा है। ऐसे में आज का दिन सिंह, तुला और कुंभ राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहेगा।

सिंह राशि

आज आप अपने परिवार के किसी वरिष्ठ सदस्य की मदद से उसे पूरा करने में सफल रहेंगे। आज आपको कुछ अच्छे अवसर मिलेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। किसी से अगर आप पैसों का लेनदेन करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार करें, नहीं तो आपको इसमें नुकसान उठाना पड़ सकता है। आज आपको अपने ससुराल पक्ष से आर्थिक लाभ होता नजर आ रहा है।

तुला राशि

तुला राशि के लिए आज का दिन आर्थिक स्थिति को मजबूत करने की दिशा में किया गए आपका प्रयास सफल होगा। आपके रिश्ते बेहतर होंगे। जो लोग नाराज चल रहे हैं उनसे भी आपका संबंध सुधरेगा। अधिकारी वर्ग से आपको नौकरी में सहयोग और मार्गदर्शन प्राप्त होगा। विवाह योग्य लोगों के लिए आज विवाह के अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं।

कुंभ राशि

सामाजिक क्षेत्र में आज आपकी सहभागिता बढ़ेगी और आपको सम्मान मिलेगा। किसी करीबी दोस्त से मिलना हो सकता है। यात्रा पर जाने की योजना बनाते हैं तो यह आपके लिए लाभदायक साबित होगी। जीवनसाथी को शाम के समय शॉपिंग पर ले जा सकते हैं।

Leave a Reply