CG NEWS: कांग्रेस सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ में किए गए भ्रष्टाचारों की जांच होगी, केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान…

नई दिल्ली।। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर INDIA गठबंधन पर निशाना साधा. रिजिजू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के यहां मिले 350 करोड़ से ज्यादा कैश के मामले का भी जिक्र किया. कांग्रेस और उसके सहयोगी भ्रष्टाचार फैला रहे हैं. वहीं, भ्रष्टाचार मिटाने के लिए पीएम मोदी ने गारंटी दी है. भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए एजेंसियों को खुली छूट दे दी गई है।

इतना ही नहीं रिजिजू ने दावा किया कि छत्तीसगढ़-राजस्थान में कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए भ्रष्टाचारों की जांच कराई जाएगी. रिजिजू ने कहा, RJD हो, दिल्ली में AAP हो, इनके नेता या तो जेल में हैं या बेल पर हैं. ये सब कट्टर भ्रष्टाचारी हैं. ये लोग खुद को कट्टर ईमानदार बताते हैं. अब जब एजेंसियां भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं, तो कांग्रेस और इनके पार्टनर ने एजेंसियों को टारगेट करना शुरू कर दिया है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, मोदी की गारंटी है कि इन भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सख्ती से काम हो. रिजिजू ने कहा, धीरज साहू ने 12 अगस्त 2022 को ट्वीट कर कहा था कि सिर्फ कांग्रेस ही भ्रष्टाचार को खत्म कर सकती है. इन्हीं सांसद के ठिकानों पर छापेमारी हुई और सैकड़ों करोड़ मिले. ये भ्रष्टाचार की बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा, आप के वरिष्ठ नेता जेल में हैं क्योंकि वे सभी भ्रष्ट हैं और उन्हें अदालतों से कोई राहत नहीं मिल रही है. भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए एजेंसियों को खुली छूट दे दी गई है और मोदी गारंटी भी काम करेगी. मोदी सरकार 10 साल पूरे करने जा रही है लेकिन एक भी मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे. इसकी वजह भ्रष्टाचार के खिलाफ पीएम मोदी का विजन हैं. पीएम मोदी खुद भ्रष्टाचार के खिलाफ पूरी सख्ती से काम करते हैं कि कोई सोच भी नहीं सकता कि केंद्र सरकार में कोई भ्रष्टाचार करेगा. अलग-अलग राज्यों में लोग पीएम मोदी पर भरोसा दिखा रहे हैं। और आगे बढ़ रहे हैं क्योंकि देश में इतनी साफ-सुथरी सरकार है. रिजिजू ने भ्रष्टाचार के मामलों पर डीएमके और आप नेताओं पर भी निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री ने भ्रष्टाचार की तुलना कैंसर से की और कहा कि कांग्रेस इसे फैलाने वालों में से एक है।

Leave a Reply