CG कैबिनेट मंत्री: दिल्ली से तय होगा छत्तीसगढ़ के मंत्रिमंडल का नाम, अधिकतर नए नाम होने की आशंका…

रायपुर।। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी ने तीन राज्यों में भगवा लहराया है। प्रचंड जीत के बाद अब मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के साथ दो डिप्टी सीएम अपने-अपने पद की शपथ ले चुके हैं। वहीं, आज राजस्थान में भी नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा सहित दो डिप्टी सीएम शपथ लेंगे। वहीं, अब छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल को लेकर प्रदेश में हलचल मची हुई है। इसी बीच खबर आ रही है कि आज छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय राजधानी दिल्ली जा सकते हैं।

बता दें कि सीएम साय के दिल्ली से पहले राजस्थान जाने की संभावना है। ऐसा इसलिए क्योंकि आज राजस्थान में नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण होना है। ऐसे में आशंका है कि सीएम विष्णुदेव साय नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद दिल्ली में केंद्रीय नेताओं से मुलाक़ात कर मंत्रिमंडल को लेकर कर चर्चा भी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि दिल्ली से छत्तीसगढ़ के मंत्रिमंडल का नाम तय होगा। वहीं, मंत्रिमंडल में अधिकतर नए नाम हो सकते हैं।

वहीं, ऐसी आशंका भी है कि छत्तीसगढ़ सरकार के नए मंत्रिमंडल में धरमलाल कौशिक, ओपी चौधरी, राजेश मूणत, डोमन लाल कोर्सेवाडा, अजय चंद्राकर, रेणुका सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, विक्रम उसेंडी, केदार कश्यप, रामविचार नेताम और अमर अग्रवाल को जिम्मेदारी मिल सकती है।

Leave a Reply