रनिंग बाइक पर रोमांस: बाइक की टंकी पर गर्लफ्रेंड… खुलेआम आशिकी, चलती गाड़ी में रोमांस करते कपल का वीडियो वायरल…

भिलाई।। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिसकर्मियों की टीम चौक चौराहों पर तैनात की गई है। लेकिन पुलिसकर्मी चालान काटने में इतने व्यस्त हैं कि रोड पर क्या हो रहा है पता ही नहीं। सोचने वाली बात तो ये है कि पुलिस अब पुलिस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर कार्रवाई कर रही है। जी हां भिलाई से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक-युवती चलती बाइक पर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक अपनी बाइक की टंकी पर युवती को बैठाया हुआ है और गाड़ी चला रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों रायपुर से भिलाई की ओर आ रहे थे और भिलाई 3 चौक के पास उन्हें ऐसी हालत में देखा गया। अहम बात ये है कि कपल सड़क सुरक्षा के लिए तैनाम पुलिसकर्मियों की भी नजर से बच निकले। वायरल विडियो में गाड़ी का नंबर भी बोला जा रहा है, जिसके आधार पर पुलिस अब इस नंबर की गाड़ी खोजने में लग गई है।

बता दें कि इन दिनों ट्रैफिक पुलिस काफी सख्ती भी बरत रही है, लेकिन ये कपल इनकी नजर से चूक गए। हालांकि पहले भी हुए इस तरह के वायरल वीडियो वाले कपल को ढूंढ निकाला था, और 10 हजार रुपए तक का जुर्माना भी लगाया था।

Leave a Reply