मैडम को 10वीं के छात्र ने गोद में उठाकर किया Kiss, एजुकेशनल टूर के दौरान जंगल में मंगल!…

चिंतामणि।। कहते हैं कि शिक्षक एक कुम्हार की तरह होता है जो छात्र के भविष्य को एक घड़े की तरह गढ़ता है। लेकिन बीते कुछ सालों से छात्र और शिक्षक के रिश्तों को शर्मासार कर देने वाली घटनाएं ज्यादा सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक से सामने आया है, जहां एक स्कूल की प्रधानाध्यापिका जंगल में 10वीं के छात्र के मंगल करते हुए नजर आई है। दोनों की तस्वीरें वायरल होने के बाद जमकर बवाल कट रहा है। शिक्षा विभाग के साथ-साथ छात्र के माता पिता भी इस घटना का विरोध कर रहे हैं।

सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक महिला को एक लड़का कभी गोद में उठाया हुआ है तो कभी किस कर रहा है। बताया जा रहा है कि ये महिला एक शिक्षिका है और लड़का उसी के स्कूल में पढ़ने वाला एक छात्र है। तस्वीरों में नजर आ रहा छात्र कक्ष 10वीं में पढ़ता है। खबर है कि शिक्षा से जुड़े एक टूर के दौरान प्रधानाध्यापिका अपने ही छात्र के साथ कथित तौर पर निजी तस्वीरों में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि दोनों किसी फिल्मी सीन की तरह फोटो क्लिक करने की कोशिश कर रहे हैं। तस्वीरों में दोनों बेहद करीब नजर आ रहे हैं।

तस्वीर वायरल होने के बाद छात्र के माता-पिता हैरानी जाहिर कर रहे हैं। तस्वीरें सामने आने के बाद उन्होंने प्रधानाध्यापिका को भी निशाने पर लिया और ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर यानी BEO के पास शिकायत भी दर्ज कराई है। उन्होंने मामले में प्रधानाध्यापिका के व्यवहार की जांच कराने की मांग की है। इसके अलावा वे कड़ी कार्रवाई भी चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अधिकारियों का कहना है कि BEO स्कूल पहुंचे और जानकारी जुटाई थी। साथ ही पाया गया कि प्रधानाध्यापिका ने कुछ तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिए थे। फिलहाल, प्रधानाध्यापिका को सस्पेंड कर दिया गया है। स्कूल का स्टाफ और छात्र 22 से 25 दिसंबर के बीच टूर पर गए थे। वायरल हुईं तस्वीरें एक अन्य छात्र ने क्लिक की थीं।

Leave a Reply