मंत्री रामविचार नेताम ने राहुल गांधी की ‘न्याय यात्रा’ को बताया ढकोसला, कहा- वे अपने पार्टी के भीतर ही न्याय खोज रहे…

रायपुर।। राहुल गांधी की आज से शुरू हो रही न्याय यात्रा पर कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि यह एक ढकोसला है. दरअसल, वे अपने पार्टी के अंदर ही न्याय खोज रहे हैं. यहां की जनता ने तो न्याय कर दिया. असुरी शक्ति का समर्थन करने वाले, अधर्म की यात्रा पर चलने वाली सरकार को जनता ने सही जगह पहुंचा दिया है।

मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि कांग्रेस ने लोगों को बरगलाने का काम किया. प्रदेश को बर्बाद करने में तुले रहे. जनता ने उन्हें सबक सिखाया. भाजपा की सरकार बनाकर पीएम मोदी पर विश्वास जताया. लोकसभा चुनाव में भी छत्तीसगढ़ की 11 सीटों पर भाजपा की जीत होगी. पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की तैयारी है।

राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर हो रही बयानबाजी पर मंत्री नेताम ने कहा कि कांग्रेस और उससे जुड़े हुए भगवान राम के विरोधी बयानबाजी कर रहे हैं. प्रभु राम के बारे में आलोचना करने वालों का अस्तित्व समाप्ति की ओर है. कांग्रेस को नेता प्रतिपक्ष बनाने को लेकर मेजॉरिटी नहीं मिल पाई है।

मंत्री ने कहा कि साधु-संतों की उपस्थिति में पीएम मोदी के द्वारा भगवान राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी. वे उसका भी विरोध कर रहे हैं. ये सब कहां जाएंगे. आने वाले दिनों में ये उस लायक ही नहीं रहेंगे कि विरोध करें. कांग्रेस में सीट फुटव्वल की स्थिति है. वे आपस में लड़ रहे हैं. कांग्रेस की स्थिति अब और खराब होने वाली हैं।

Leave a Reply