प्रेमी जोड़ी गाड़ी में मिले आपत्तिजनक हालत में, डिप्टी सीएम शर्मा ने सख्त कारवाई करने के दिए निर्देश…

कवर्धा।। लालपुर नर्सरी में साधराम यादव हत्याकांड के बाद कवर्धा पुलिस एक्शन मोड पर आ गई है। पिछले दो दिनों से रात 8 बजे से रात 12 बजे तक पुलिस ने लालपुर रोड, सरोदा बांध, मजगांव रोड और शहर के आउटर पर सुनसान इलाकों में दबिश दी। इस दौरान कई प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले तो कई लोग शराब पीते पकड़े गए, तो वहीं कई युवा नशे में धुत पाए गए।

लालपुर रोड पर खेतों के भीतर एक कार रात 11 बजे संदिग्ध हालत में दिखी, पुलिस ने पास जाकर देखा, तो प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में थे जिन्हें कड़ी समझाइश देकर उन्हें घर भेजा गया। वहीं आउटर पर कुछ वाहनों के अंदर युवक व युवतियां संदिग्ध ढंग से पकड़े गए। पकड़े जाने पर डर के चलते युवतियों को कोई अपनी बहन बताता, तो कोई कुछ और रिश्तेदार बताकर बचाने की कोशिश की।

एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने सभी को कड़ी समझाइश देकर दोबारा इस तरह आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी। पुलिस का कहना है कि लालपुर में साधराम हत्याकांड के बाद पीड़ित परिवार से मिलने के बाद डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने नशे के खिलाफ़ सख्त कारवाई करने के निर्देश दिए थे। जिसके तहत पुलिस ने मुहिम चलाकर कारवाई करना शुरू कर दिया है।

Leave a Reply