BIG NEWS :महुआ बीनने गई युवती की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या…

कांकेर।।महुआ बीनने गई किशोरी की पत्थर से हमला कर हत्या का केस सामने आया है. गंभीर रूप से घायल किशोरी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामला कोरर थाना क्षेत्र के हरनपुर गांव का है।

क्या है मामला ?

युवती शादी में शामिल होने के लिए आई थी. युवती मामा के घर लगभग एक सप्ताह पहले आई थी. रविवार सुबह लगभग आठ बजे वह महुआ बीनने के लिए खेत की ओर गई थी. दो घंटे बाद भी वह नहीं आई. सुबह लगभग दस बजे गांव के युवक ने किशोरी के मामा के घर पहुंचकर बताया कि किसी ने उसकी भांजी के सिर पर पत्थर मारकर घायल कर दिया है।

परिवार के अन्य सदस्य युवती को ढूंढते हुए खेत पहुंचे. खेत में युवती गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ी हुई थी. संजीवनी की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सल्फी चोरी करने से रोका तो कर दी हत्या

पुलिस के मुताबिक युवती ने आरोपी युवक हरेंद्र पोया को सल्फी चोरी करने से रोका था. युवती ने आरोपी को फटकार लगाई थी. इस मामूली सी बात पर युवक ने युवती की जान ले ली. घटना के समय आरोपी नशे में था. हत्यारे युवक को पुलिस ने कोरर के किशनुपरी क्षेत्र के कांटागांव में घेराबंदी कर पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपी ने जुर्म करना स्वीकार कर लिया है।

Leave a Reply